सचीन में प्रसव न करवा पाने से मां बच्चे के साथ अकाल मौत ..जवाबदार कौन…?

आज फिर सूरत के विस्तार में रहेनिमिया अस्पताल में प्रसव न करवा पाने की वजह से
गंभीर हालत में एक की जगह दो मौत
जवाबदेही किसकी ………

सचिन :-लाजपुर  रहेनुमीया हॉस्पिटल ।  की लापरवाही का खामियाजा एक गर्भवती महिला को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा।  प्रसव के दौरान एक गर्भवती महिला और अजन्मे बच्चे की मौत होने से माहौल तनावपूर्ण हो गया। महिला के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप लगाए है।जानकारी के अनुसार  लाजपुर रहेनुमीया हॉस्पिटल  में प्रसव करवाने आई नीलम सोनु गुप्ता ,रहे -प्लॉट नंबर २७७ सरदार नगर रो हाउस तलगपुर रोड पाली  नाम की महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से परिजनों में खासा रोष है। जिससे अस्पताल में माहौल तनावपूर्ण बना रहा। महिला के परिजनों के चिकित्सक पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए है। 
महिला १२ एप्रिल को प्रसव के लिए अस्पताल में दाखिल हुई थी, डॉक्टर नॉर्मल डिलीवरी करने की बात करते रहे। महिला की नार्मल डिलीवरी का प्रयास किया गया लेकिन डिलीवरी नहीं हो पाई। महिला के परिजनों ने बताया कि १४एप्रिल को  रात ८ बजे  डिलीवरी के लिए ओम शिवम हॉस्पिटल सचिन में शिफ्ट किया गया,
जहा ईलाज दौरान नीलम सोनु गुप्ता  की मौत हुयीं ।
सुनील ठाकरे  लोकरक्षक न्यूज़ सूरत
उपरोक्त सभी विषयों पर कायदे सर जांच करके  कार्रवाई करने की माँग कर रहे परिजनों को गंभीरता से लेकर सूरत जिले के समाहर्ता कलेक्टर श्री शीघ्र ही जांच करवाये। जिसकी आज अत्यंत आवश्यकता है ।और चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Rate this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
WhatsApp chat